Rahul Gandhi के लिए नौ दिन के उपवास पर हैं एक्ट्रेस ने जानिये कौन हैं ये एक्ट्रेस

Mahika Sharma: मशहूर टीवी एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार माहिका कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर दिए बयान को लेकर काफी चर्चा में हैं। नवरात्रि महीने में व्रत रख रहीं माहिका ने कहा है कि,’ वह वो चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा को खुश करने के लिए व्रत रख रही हैं ताकि लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की जीत हो।’ माहिका ये व्रत पूरे नौ दिन रखेंगी। लोकसभा चुनाव का पहला चरण संपन्न हो चुका है। इस बीच माहिका शर्मा ने कहा कि, ‘मैं भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं, जो केवल राहुल गांधी के हाथों में है। मुझे पता है कि देवी उनकी जीत सुनिश्चि करेंगी।’

माहिका ने आगे कहा कि, ‘हमारे सनातन धर्म में पत्नी अपने पुरुष की जीत के लिए उपवास रखती है।’ राहुल गांधी के अविवाहित होने को लेकर माहिका ने कहा कि, ‘वे हम लोगों के कारण अभी तक शादी नहीं की और अपनी उम्र देश सेवा में लगा दी। इसलिए हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम उनके लिए कुछ करें।’अपने बयानों की वजह से माहिका को कई बार ट्रोल तक होना पड़ा है। माहिका शर्मा ने कुछ दिन पहले विंग कमांडर अभिनंदन के पाकिस्तान से सही सलामत वापस आने पर इंस्टाग्राम पर बिकनी में फोटो डाल कर उनका स्वागत किया था। इस वजह से वह काफी चर्चा में थीं। माहिका अभिनंदन पर गर्व महसूस करते हुए कहा था कि उनसे देश की कोई लड़की शादी करना चाहेगी। माहिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विंग कमांडर की फोटो शेयर कर उन्हें सलामी भी दी थी।
2019 में जीते तो गरीबों को देंगे न्यूनतम आय की गारंटी: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को छत्तीसगढ़ में वादा किया कि अगर 2019 में कांग्रेस सत्ता में आई तो देश में हर एक गरीब को न्यूनतम आय की गारंटी दी जाएगी। राहुल ने कहा कि यह ऐतिहासिक कदम है और इससे गरीबी और भुखमरी को खत्म करने में मदद मिलेगी।

बता दें कि माहिका शर्मा का जन्म 26 जुलाई 1994 में हरियाणा में हुआ था। वो अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। उनके साथ अपनी बातें भी शेयर करती रहती हैं। माहिका ने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में अभिनय किया है। माहिका फिल्म द विशिंग ट्री में नजर आईं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *