हिमाचल प्रदेश- कंडाघाट शहर में “सिद्ध पीठ हनुमान मंदिर” में श्री 108 महन्त धर्मानंद गिरि महाराज के सानिध्य में एक विशाल भंडारे का आयोजन किया गया

हिमाचल प्रदेश से दिनेश शर्मा की रिपोर्ट
हिमाचल प्रदेश- कंडाघाट शहर में “सिद्ध पीठ हनुमान मंदिर” में श्री 108 महन्त धर्मानंद गिरि महाराज के सानिध्य में एक विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस भंडारे में लगभग 500 स्थानीय लोगों ने भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया। 

इस भंडारे का संयोजन पारस शर्मा ने किया। तथा आयोजन कंडाघाट के समस्त रेल कर्मचारियों द्वारा किया गया। आपको बताना चाहेंगे कि पिछले माह भी दिनांक 28 फरवरी को ऐसे ही एक भंडारे का आयोजन राजू भारती द्वारा किया गया था, और यह राजू भरती की पहल है, राजू भारती कंडाघाट में रेलवे स्टेशन पर चाय का  स्टाल पर चाय बेचने का कार्य करते हैं। राजू भारती का कहना है कि वे यह प्रयास कर रहे हैं 

कि इस सिद्धपीठ मंदिर में प्रतिमाह भंडारा हो, तथा इसके लिए वो तन मन और धन से पूरी कोशिश कर रहे हैं। राजू भारती ने बताया कि इस भंडारे का मुख्य उद्देश्य सभी लोगों में धार्मिक भावनाओं को उजागर करना और मंदिर की उन्नति के लिए कार्य करने से है।
इस भण्डारे में मुख्य रूप से दिनेश शर्मा, सुधीर प्रसाद, ओम प्रकाश, रामकिशन, राजू भारती सहित सभी रेलवे कर्मचारियों ने सहयोग दिया।
स्टेशन अधीक्षक दिनेश शर्मा ने सभी स्टाफ़ और स्थानीय लोगों का आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *