अगर सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठाएगी तो हम पाकिस्तान दूतावास का झंडा हटाकर फहराएंगे तिरंगा

 दिल्ली से नॉर्थ इंडिया हेड ज्ञानेश कुमार चौहान की रिपोर्ट
अगर सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठाएगी तो हम पाकिस्तान दूतावास का झंडा हटाकर फहराएंगे तिरंगा : ज्ञानेश कुमार चौहान 

पुलवामा अातंकी हमले के विरोध में जंतर मंतर पर देशद्रोहियों का पुतला फूंका 
नई दिल्ली, 18 फरवरी, 2019 ।  आज दिनांक 17 फरवरी 2019 को दिल्ली के जंतर मंतर पर हिंदुस्तान उत्थान पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्त्ता व आमजनों ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए हमारे वीर सपूतों की आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च व देशद्रोहियों का पुतला फूंका। 

इस मौके पर हिन्दुस्तान उत्थान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञानेश कुमार चौहान व उनके साथियों ने प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि जल्द ही अगर सरकार द्वारा कोई ठोस जबाब पाकिस्तान को नहीं दिया गया तो 23 मार्च शहीदी दिवस पर हिंदुस्तान उत्थान पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्त्ता कानून अपने हाथ में लेकर दिल्ली स्थित पाकिस्तान दूतावास से पाकिस्तान का झंडा उतारकर भारतीय तिरंगा लहराने का कार्य करने पर मजबूर हो जायेंगे।


ज्ञापन में कहा गया कि 14 फरवरी  2019 को  जम्मूकश्मीर के पुलवामा हाइवे पर श्रीनगर जा रहे हमारे सैनिकों के ऊपर पाकिस्तान परस्त आतंकवादियों ने आत्मघाती हमला कर निर्दोष 40 से ज्यादा भारतीय सैनिकों की हत्या की, जिसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान में बैठे आतंकवादी संघठन जैस ए मुहम्मद ने चंद मिनटों में ही ले ली और यह सब हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में बैठ कर किया गया। हमारे ही देश के कुछ अलगाववादी और विपक्षी पार्टियों के राजनेता बार-बार हमारी सेना पर अलग अलग तरीके से न सिर्फ आरोप लगाते रहते हैं। बल्कि अपना पाकिस्तानी प्रेम भी उजागर करते रहते हैं। अब समय आ गया है जब आप इन पाकिस्तान से प्रेम रखने वाले अलगाववादियों और राजनेताओं को इनके किये की सजा दें, साथ ही पाकिस्तान के साथ भारत के सभी प्रकार के राजनैतिक व्यववसायिक और मैत्री रिश्तों पर तत्काल विराम लगाएं। 
आप दिल्ली से पाकिस्तान बस सेवा एवं समझौता एक्सप्रेस ट्रेन को भी तत्काल बंद कर पाकिस्तान और पाकिस्तान समर्थित हमारे देश के गद्दारों को सबक सिखाने का कार्य करें। अन्यथा अब हम और हमारे देश के सैकड़ो देशप्रेमी अपनी जान पर खेल कर पाकिस्तान के साथ चलने वाली बस सेवा और ट्रेन सेवा को बंद करने का कार्य स्वयं अपने हाथो में लेने को बाध्य हो जायेंगे। इसकी जिम्मेदार स्वयं भारतीय सरकार की होगी ! 
आज प्रदर्शन में मुख्य रूप से पार्टी के  संस्थापक राष्ट्रीय अध्क्षय ज्ञानेश कुमार चौहान, महासचिव ओमप्रकाश सिंह, सचिव अनिल कुमार झा,  कोषाध्यक्ष अंकुर दिवान, दिल्ली अध्यक्ष लव आदित्य शर्मा सहित सैकड़ों अन्य कार्यकर्त्ता व समर्थक मौजूद रहे।
अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करें:

दिलीप देवतवाल

मीडिया प्रभारी हिन्दुस्तान उत्थान पार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *