15 सालों की सर्वश्रेष्ठ टीम के बयान पर रवि शास्त्री को फटकार, CoA ने कहा- फैंस को करने दें तय

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को प्रशासकों की समिति ने फटकार लगाते हुए कहा कि खेल प्रशंसकों को यह तय करने दीजिए कि आखिर टीम इंडिया सर्वश्रेष्ठ है या नहीं। बता दें कि अभी हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया को लेकर रवि शास्त्री ने एक बयान दिया था कि विदेशी दौरों के मामले में टीम इंडिया का यह पिछले 15 सालों में सबसे शानदार प्रदर्शन है। यही बात उन्होंने फिर से हैदराबाद में हुई टीम प्रबंधन और सीओए की बैठक में भी दोहराई जिसपर खबरों की माने तो पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर और गांगुली के साथ-साथ सीओए ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ये बात कही।


पीटीआई के मुताबिक बैठक में रवि शास्त्री ने कहा कि मीडिया हमेशा खिलाड़ियों की आलोचना करता है, लेकिन यह पिछले 15 सालों में विदेशी दौरों पर सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीम है। इसपर गांगुली और गावस्कर ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी। वहीं सीओए सदस्यों ने कहा कि आप पुरानी बातों को छोड़िए और ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले मुकाबलों की नीतियों पर चर्चा कीजिए। आप यह तय नहीं कर सकते कि क्या बेहतर था क्या नहीं, ये फैंस को करने दीजिए। ऐसे में कोहली और शास्त्री को यह कहा गया कि टीम को हर संभव मदद दी जा रही है। ऐसे में टीम से अपेक्षा है कि वो विदेशी दौरों पर भी शानदार प्रदर्शन करे।

बता दें कि इससे पहले कप्तान कोहली भी इंग्लैंड के दौरे के बाद पत्रकार के सवाल पर बिफर गए थे जब उनसे पूछा गया था कि क्या आपको लगता है कि ये टीम का सबसे शानदार प्रदर्शन है। वहीं भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दौरे की शुरुआत 21 नवंबर से शुरू होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *