*हिमाचल प्रदेश को नशा मुक्त बनाने का प्रयास। पढ़िए हिमाचल से दिनेश शर्मा के साथ

 हिमाचल  के कंडाघाट से दिनेश शर्मा की रिपोर्ट

कंडाघाट में रेलवे स्टेशन के कर्मचारियों ने आज रेलवे स्टेशन और उसके आसपास में लगे भांग के पौधों को जड़ से उखाड़ फेंका। इस मौके पर स्टेशन अधीक्षक दिनेश शर्मा ने बताया कि रेलवे के दीवान सिंह स्टेशन मास्टर , राजकीय रेलवे पुलिस की चौकी इंचार्ज कुलभूषण नेगी, हेड कांस्टेबल गुरदेव सिंह, राम किशन,इंद्राणी देवी, ओमप्रकाश, राजू, अमरजीत, थान सिंह सहित लगभग 15 रेल कर्मचारियों एवं उनके परिवार ने अपनी कॉलोनी से भाँग उखाड़ने में सहयोग दिया।

स्टेशन अधीक्षक दिनेश शर्मा ने बताया कि कंडाघाट की रेलवे चौकी इंचार्ज कुलभूषण नेगी ने उन्हें इस”नशा मुक्त हिमाचल'” को मद्देनजर रखते हुए भाँग के पौधे उखाड़ने के लिए प्रेरित किया।

दिनेश शर्मा ने सभी लोगों का आभार व्यक्त किया। कुलभूषण नेगी ने सभी लोगों से अपील की, कि अगर सभी लोग अपने घर के आसपास  बरसात के कारण उगने वाले भाँग के पौधों को उखाड़ने लगे तो जल्द ही हिमाचल प्रदेश को नशा मुक्त होने में सहयोग मिलेगा। गुरदेव सिंह ने बताया कि वह आगे भी कुछ समय के अन्तराल से इस अभियान चलाते रहेंगे।

स्टेशन अधीक्षक दिनेश शर्मा ने बताया कि वह भी भविष्य में सभी लोगों के साथ” नशा मुक्त हिमाचल”  बनाने के लिए भरपूर प्रयास करते रहेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *