उड़ती फ्लाइट में शिखर धवन ने गाना गाकर इन्हें बताया ‘दो अनमोल रत्न’, देखें वीडियो

भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन खिलाड़ियों के साथ अक्सर मस्ती करते पाए जाते हैं। दिल्‍ली के इंडिया गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे से आयरलैंड रवाना होते समय भी धवन ने कुछ ऐसा किया जिसे देख फैन्स के चेहरे पर मुस्कान आ गई। धवन ने टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कप्तान विराट कोहली को ‘दो अनमोल रत्न’बताया। दरअसल, फ्लाइट में सवार होने के बाद धवन ने एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में धवन साल 1989 में आई सुभाष घई की सुपरहिट फिल्‍म राम लखन का गाना गाते नजर आए। धवन ने इस गीत के जरिए महेंद्र सिंह धोनी को राम और विराट कोहली को लखन बताया। इस गाना को गाने के बाद धवन ने फैन्स से अपनी बेसुरी आवाज के लिए माफी भी मांगी। धवन ने कहा कि मेरी आवाज उतनी सुरीली नहीं है फिर भी मैं ये गीत इन दोनों को समर्पित करता हूं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब धवन ने साथी खिलाड़ियों के साथ इस तरह की मस्ती की हो, इससे पहले भी धवन ऐसा कई बार कर चुके हैं।


वहीं अगर भारतीय टीम की बात करें तो धोनी और कोहली दोनों ही खिलाड़ी टीम की जान है। इन दोनों में से किसी एक के भी टीम में नहीं होने से बाकी के खिलाड़ियों पर दबाब अधिक आ जाता है। धोनी और कोहली की कैमेस्‍ट्री मैदान पर बाकी खिलाड़ियों के मुकाबले काफी अच्छी है। धोनी भले ही अब टीम के कप्तान ना हों, लेकिन वह मैदान पर अक्सर कोहली को नसीहत देते नजर आते हैं।
भारतीय टीम 27 और 29 जून को आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैच खेलेगी। इसके बाद जुलाई में टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी-20 और तीन वनडे मैच खेलना है। टी-20 और वनडे सीरीज के बाद अगस्त में टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *