प्रियंका और निक जोनस की दोस्ती पर अब सिंगर के भाई ने भी लगाई मुहर!

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड सिंगर निक को डेट करने की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं। निक और प्रियंका को पिछले कुछ समय से एक साथ स्पॉट भी किया जा रहा है। प्रियंका अक्सर निक की बाहों में बाहें डाले नजर आती हैं। हालांकि दोनों ही स्टार्स ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है। हाल ही में प्रियंका को निक की भाई की शादी में भी देखा गया था। हाल ही में सिंगर के भाई केविन ने ई न्यूज से प्रियंका और निक के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

निक से जब सवाल किया गया कि निक और प्रियंका की पहली बार मुलाकात कब हुई थी? सवाल का जवाब देते हुए निक के भाई ने कहा, इस बारे में आपको निक से ही सवाल करना चाहिए। हमारी मुलाकात कुछ समय पहले हुई थी। वह काफी अवेसम हैं लेकिन यह निक से जुड़ा मामला है तो वह बोल सकते हैं जो वह बोलना चाहते हैं। 35 वर्षीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक (25 वर्षीय) की डेटिंग की खबरें पिछले महीने से आ रही हैं। दोनों को पहली बार साल 2017 मे मेट गाला फंक्शन में एक साथ नजर आए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करेंगी। अली अब्बास जफर फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा कई सालों के बाद एक फिर से रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिलहाल सलमान खान की मल्टी स्टारर फिल्म ‘रेस-3’ सिनेमाघरों में 15 जून को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को पब्लिक के साथ क्रिटिक्स ने भी पॉजिटिव रिस्पांस दिया है। फिल्म समीक्षकों ने ‘रेस-3’ को पांच में से चार स्टार्स दिए हैं। फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। माना जा रहा है कि सलमान खान अब ‘भारत’, ‘शेर खान’ और ‘दबंग 3’ जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *