यह बांसी नगरपालिका का कारनामा/ नगर पालिका द्वारा अधूरा मैरिज हाल बनाकर निकाला गया पूरा भुगतान

सिद्धार्थ नगर से सिद्धार्थनगर जिला संवाददाता सुरेंद्र मिश्रा की रिपोर्ट


यह बांसी नगरपालिका का कारनामा/ नगर पालिका द्वारा अधूरा मैरिज हाल बनाकर निकाला गया पूरा भुगतान

सिद्धार्थ नगर/नगर पालिका परिषद बांसी के वार्ड प्रताप नगर में बनाया गया मैरेज हाल आज अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है।वार्ड के निवासियों के लिए शासन से आया धन से मैरेज हॉल का निर्माण होना था।जिससे लोगों को शादी विवाह में उसका उपयोग कर सकें।
 लेकिन बनने से पहले ही भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया लाखों रुपए की लागत से इस मैरेज हाल का टेण्डर किया गया लेकिन पूर्व अध्यक्षा व ठेकेदार/जेई के मिलीभगत से सिर्फ ढांचा खड़ा कर के छत डाल दिया गया और बिना काम पूरा कराये पेमेंट करा लिया गया।
अब सवाल यह उठता है कि शासन द्वारा आया धन  नगर पालिका परिषद बांसी में इस तरह से जमकर लूटा गया है यह सब देखने को मिल रहा है भाजपा के निगरानी समिति के सदस्य संतराम आजाद ने इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से किया तो जिस पर जांच टीम गठित कर दिया गया।  जो सोमवार को जांच टीम प्रतापनगर , राप्तीनगर के वार्डो मे बना मैरेज हाल का जांच किया गया।
अब यह देखना है कि यह जांच सिर्फ दिखावा रह जाएगा या दोषियों को सजा दिला कर रिकवरी करा कर दुबारा मैरिज हाल बन सकेगा यह तो समय बताएगा क्या होगा इसके पहले पूर्व में भी कई बिंदुओं पर नगर पालिका परिषद में लोगो की शिकायत पर जांच हुआ लेकिन वह है।सिर्फ जाच तक ही सीमित होकर रह गया। अभी तक एक भी जांच का खुलासा नही हुआ अपने पहुँच और पैसे के बल पर जाँच को दबवा दिया जाता है।और मनमानी ढग से काम करते है । 
नगर के लोगों ने शासन से मांग किया है कि  सही ढंग से जांच कराकर दोषियों को सजा दिलाया जाए और रिकवरी करा कर जो आधा अधूरा कार्य कराया गया है उसको पूरा किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *