मारपीट के बाद अस्पताल में युवक की इलाज के दौरान मौत  पढ़िए महाराष्ट्र स्टेट हेड मोहम्मद अनस सिद्दीकी  के साथ

 मुंबई से महाराष्ट्र स्टेट  हेड मोहम्मद अनीस सिद्दीकी की रिपोर्ट


परिजनों ने रोड पर शव रख कर किया चक्का जाम 
 चार को किया  गिरफ्तार
महाराष्ट्र :-  नालासोपारा पूर्व के अवधूत आश्रम के पीछे मारपीट के दौरान हुए हादसे में मौत का सनसनीखेज मामला प्रकाश में  आया है। मारपीट के दौरान गंभीर रूप से जख्मी  युवक  शिव प्रकाश पाल को  मुंबई के नायर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था ।  पुलिस ने भादंसं की धारा 326, 324,427, 34 के तहत केस दर्ज किया था। 1 जून की रात  अस्पताल में युवक की मौत के बाद परिजनों ने धनुबाग नाके पर शव रख कर किया चक्का जाम । इस मामले में  पुलिस ने चार लोगों को  किया गिरफ्तार ।
प्राप्त जानकारी अनुसार वालीव के विठ्ठल मंदिर के पास हयात ग्रीन बिल्डिंग विंग ए रूम 201 वसई पूर्व निवासी दिपक सुभाष सिंग (26) ने वालीव पुलिस स्टेशन में चार युवकों के विरुद्ध शिकायत दर्ज किया  है।दिपक सिंग ,शिव प्रकाश पाल ओर अन्य दो दोस्त के साथ वाकनपाड़ा स्थित अवधूत आश्रम के पास खड़े थे और आपस मे  बात चीत कर रहे थे।
दिपक सिंग अपने दोस्तों से कुछ दूरी पर पानी पीने के लिए गया,ठीक उसी समय वाकनपाड़ा के रहने वाले अजय,अनिल,रूपेश,जयेश ने लकड़ी और डंडे से शिव प्रकाश पाल के साथ मारपीट की गयी। बीच बचाव करने आये दिपक सिंह के साथ भी इन लोगों द्वारा मारपीट की गयी। सिंह ने अपने और दोस्तो के साथ मारपीट की शिकायत वालीव पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी

गंभीर रूप से जख्मी पाल को नालासोपारा के रिद्धि सिद्ध अस्पताल में भर्ती किया गया,हालत नाजुक होने पर उसे मुबई स्थित नायर असप्ताल में रेफर किया गया था। 1  जून की रात  उपचार के दौरान जख्मी शिव प्रकाश पाल की मौत हो गयी। न्याय के लिए परिजनों ने नालासोपारा पूर्व के धनुबाग नाके पर शव रख कर चक्का जाम किया जहां बाद में भारी संख्या में पुलिस के लोगो ने आश्वासन दे कर जाम समाप्त कराया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *