Mi Credit: Mi का फोन यूज करने वालों के लिए कंपनी ने निकाला 1,00,000 रुपए तक लोन देने का ऑफर

चीनी कंपनी Xiaomi Redmi Mi ने भारत मे अपनी एक और खास सर्विस शुरू कर दी है। यह सर्विस है लोन देने की। भारतीय युवाओं को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस सर्विस को लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी ने अपनी दो सर्विस Mi Music और Mi Video भी लॉन्च की थीं। कंपनी ने अपनी क्रेडिट सर्विस के बारे में कहा है कि यह (“instant personal loan platform for young professionals”) युवा प्रोफेशनल्स के लिए इंस्टेंट पर्सनल लोन प्लेटफॉर्म है। चीनी कंपनी का कहना है कि एमआई क्रेडिट अपने यूजर्स के लिए लोन लेने के लिए एक मंच के रूप में काम करता है। कंपनी ने एमआई क्रेडिट पर वित्तीय ऋण प्रदाताओं को लिस्ट दी है, और यूजर्स इंस्टेंट लोन के लिए आवेदन करने के लिए इस प्लेटफॉर्म पर लॉग ऑन कर सकते हैं।
एमआई ने अपनी क्रेडिट सर्विस को KreditBee के साथ मिलकर पेश किया है। शियोमी की यह सर्विस MIUI यूजर्स के लिए है। KreditBee यूजर्स को 1,000 रुपए से लेकर 1,00,000 रुपए तक के लोन दे रही है। कंपनी का टारगेट है कि वह यंग प्रोफेशनल्स को पर्सनल लोन दे। शियोमी का कहना है कि लोन 10 मिनट में सिंपल केवाईसी के बाद इनिसिएट किया जा सकता है। इसके बाद यूजर के द्वारा दी गईं सभी इन्फोर्मेशन और उनका वेरिफिकेशन पार्टनर के प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा। Mi Credit की वेबसाइट पर केवल एजेंट्स के नाम की लिस्ट दी गई है। शियोमी के मुताबिक यह सर्विस केवल MIUI यूजर्स के लिए है। यह स्टॉक एंड्रॉयड Xiaomi Mi A1 के लिए नहीं है।
Xiaomi की क्रेडिट के लिए बनाई गई वेबसाइट के मुताबिक Krebitbee से लिए गए लोन की ब्याज दर 3 फीसदी प्रति महीने होगी। इसके अलावा इससे 15 दिन से लेकर 90 दिन तक के लिए लोन लिया जा सकता है। वेबसाइट पर लोन लेने का जो समय बताया है वह 10 मिनट का बताया गया है। मतलब यूजर को 10 मिनट में लोन दिया जाएगा। वहीं लोन की किस्त देने के लिए मतलब लोन का रीपेमेंट Krebitbee ऐप से करना होगा। यह पेमेंट गेटवे के माध्यम से होगा। वहीं इसके द्वारा लिया गया लोन यूजर के बैंक खाते में ट्रांसफर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *