तीसरी बार मां बनने वाली हैं 90 के दशक की हिट एक्‍ट्रेस रम्‍भा, दिखाया बेबी बंप

90 के दशक में तेलुगू और तमिल सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस रही रंभा के घर खुशियां दस्तक देने वाली है। रंभा फिर से मां बनने वाली हैं और उन्होंने इस गुड न्यूज़ को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। रंभा ने इस तस्वीर में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैं दुनिया की सभी मांओ को एक खुशखबरी देना चाहती हूं। मैं अपने तीसरे बच्चे को लेकर बेहद उत्साहित हूं। आप प्लीज़ मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना कीजिए।

रंभा ने इंद्रकुमार पदमानाभन से शादी की है। रंभा ने की दो बेटियां हैं। उनके नाम लान्या और शाशा हैं। रंभा की विवाहित ज़िंदगी में काफी परेशानियां भी आती रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने तलाक के लिए भी अर्जी लगाई थी लेकिन माना जा रहा है कि इस कपल ने अपने पारिवारिक हालातों को बेहतर कर लिया है और ये कपल अब अपने बच्चे के लिए काफी उत्साहित है।

गौरतलब है कि रंभा ने 90 के दशक के टॉप सितारों के साथ काम किया था। कॉलीवुड में उन्हें प्रभावशाली अदाकारा का दर्जा हासिल था। उन्होंने कमल हसन, प्रभु देवा, कार्तिक और रजनीकांत जैसे मशहूर सितारों के साथ फिल्में की थी। उन्होंने तेलुगू, तमिल के अलावा कन्नड़, मलयालम औऱ हिंदी फिल्में भी की थी। वे सलमान खान के साथ बंधन और जुड़वां में नज़र आई थी। जुड़वां में सलमान खान का डबल रोल था और इस फ़िल्म में रंभा के अलावा करिश्मा कपूर भी लीड रोल में थी। हाल ही में वरूण धवन ने सलमान खान और डेविड धवन की इस हिट फ़िल्म के रीमेक में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने गोविंदा के साथ ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ और अनिल कपूर के साथ ‘घरवाली बाहरवाली’ फ़िल्म में भी काम किया था। रंभा कुछ सालों से फिल्मी दुनिया से बाहर हैं लेकिन वे टीवी पर कई रियेल्टी शोज़ में नज़र आती रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *