ब्रावो के एक ओवर में इस बल्लेबाज ने जड़े 3 छक्के, जमकर हो रही तारीफ

ड्वेन ब्रावो क्रिकेट के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों में गिने जाते हैं। खासकर टी20 क्रिकेट में उनकी स्लो गेंदबाजी और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी किसी भी टीम के लिए वरदान होती है। डेथ ओवरों में जिस तरह से ड्वेन ब्रावो चतुराई से अपनी गेंदों की लेंथ और गति नियंत्रित करते हैं, उसके सामने दुनिया के दिग्गज खिलाड़ियों को भी रन बनाने में पसीने छूट जाते हैं। लेकिन शुक्रवार शाम दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी हर्षल पटेल ने ड्वेन ब्रावो के अंतिम ओवर में 3 छक्के जड़कर सभी को हैरान कर दिया। इसके बाद हर्षल पटेल की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

बता दें कि दिल्ली की पारी के 19वें ओवर में धोनी ने अपने सबसे भरोसेमंद गेंदबाज ड्वेन ब्रावो को गेंद सौंपी। धोनी को उम्मीद थी की ब्रावो ज्यादा रन नहीं देंगे और वह दिल्ली को 150 रन से कम के स्कोर पर रोकने में सफल हो जाएंगे। लेकिन हर्षल पटेल और विजय शंकर ने धोनी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया और ब्रावो के इस ओवर में 26 रन कूट डाले। इन 26 रनों में से 19 रन हर्षल पटेल के बल्ले से निकले। हर्षल पटेल ने ब्रावो के इस ओवर की पहली ही गेंद पर छक्का जडकर अपने इरादे जता दिए। इसकी अगली गेंद पर एक रन लेकर हर्षल ने स्ट्राइक विजय शंकर को दी, जिन्होंने तीसरी गेंद पर छक्का जड़ दिया। अगली गेंद पर विजय शंकर ने एक रन लेकर हर्षल पटेल को स्ट्राइक पर वापस लेकर आए। इसके बाद अगली दोनों गेंदों पर हर्षल पटेल ने 2 छक्के जड़ दिए।

ipl

कल के मैच की बात करें तो दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 162 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से हर्षल पटेल ने ताबड़तोड़ 36 रन, विजय शंकर ने 36 रन और ऋषभ पंत ने 38 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में खेलने उतरी चेन्नई की टीम की शुरुआत धीमी रही और अंत तक चेन्नई की टीम इससे उबर नहीं सकी और पूरी टीम 20 ओवरों में सिर्फ 128 रनों तक पहुंच सकी। इस तरह दिल्ली की टीम ने चेन्नई को 34 रनों से मात दे दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *