IPL 2018: सुनील नारायण के करारे शॉट से चोटिल हुए जानिए कौन पहुंचा मैदान से सीधे पहुंचे अस्पताल

इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टोडिय में कोलकाता नाइट राइडर्स और किंगस इलेवन पंजाब के बीच IPL 11 का एक अहम मुकाबला खेला जा रहा है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स का ये मैच जीतना काफी जरूरी है। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने टॉस जीत कर केकेआर को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की। ओपनर सुनील नारायण ने 36 गेंदों पर ताबड़तोड़ 75 रन बनाए। नारायण ने अपनी इस पारी में 4 छक्के और 9 चौके लगाए। अपनी विस्फोटक पारी के दौरान सुनील नारायण ने पंजाब के गेंदबाज मुजीबुर रहमान को चोटिल कर दिया। मुजीबुर को इतनी गंभीर चोट लगी कि उन्हें सीधे अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में मुजीबुर के हाथ का एक्सरे हो रहा है।

दरअसल हुआ ये कि मैच के तीसरे ओवर में मुजीबुर रहमान अपना दूसरा ओवर फेंक रहे थे। 3.2 ओवर में मुजीबुर रहमान ने सुनील नारायण को गेंद फेंकी। नारायण ने इतना तेज शॉट मारा कि गेंद सीधे गेंदबाज मुजीबुर के हाथ में जा लगी। गेंद इतने जोर से लगी कि मुजीबर ने आगे गेंदबाजी करने में असमर्थता दिखाते हुए मैदान से बाहर जाने का फैसला किया। ओवर के बाकी 4 गेंद कप्तान आर अश्विन ने फेंके। मैदान से बाहर जाने के बाद भी मुजीबुर के हाथ में दर्द कम नहीं हुआ। टीम मैनेजमेंट ने उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाने का फैसला किया जहां पर उनके हाथ का एक्सरे कराने की बात सामने आई है। फिलहाल क्या हाथ में फ्रैक्चर हुआ है इस बारे में अभी आधिकारिक जानकारी हासिल नहीं हो पाई है।

बता दें कि कोलकाता ने लीग में अब तक खेले गए 11 मैचों में से पांच में जीत हासिल की है जबकि उसे छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं पंजाब ने 10 में से छह जीते हैं और चार हारे हैं। कोलकाता ने इस मैच के लिए टीम में एक बदलाव किया है और टॉम कुरेन की जगह जेवोन सीअर्ल्स को अंतिम एकादश में शामिल किया है। वहीं पंजाब ने तीन बदलाव करते हुए अक्षदीप नाथ की जगह मयंक अग्रवाल, मार्कस स्टोइनिस की जगह एरॉन फिंच और मनोज तिवारी की जगह बरिन्दर शरण को अंतिम एकादश में शामिल किया है।
किंग्स इलेवन पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), करुण नायर, लोकेश राहुल, क्रिस गेल, एरॉन फिंच ,मयंक अग्रवाल, बरिन्दर शरण, मोहित शर्मा, मुजीब उर रहमान, अक्षर पटेल, एंड्रयू टाई।
कोलकाता नाइट राइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान-विकेटकीपर), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, जेवोन सीअर्ल्स, प्रसिद्ध कृष्ण और कुलदीप यादव।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *