IPL Today Match 2018 Live, DD vs SRH Playing 11: प्वॉइंट टेबल टॉपर हैदराबाद से आज भिड़ेगी  दिल्ली

आईपीएल प्वॉइंट टेबल में में टॉप टीम सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला आज दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा। दिल्ली इस वक्त टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। टी-20 टूर्नामेंट का 42वां मैच होगा, जो कि दिल्ली के फिरोज शाह कोटला में खेला जाएगा। मैच शाम आठ बजे शुरू होगा। केन विलियम की टीम इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में है। यह मैच जीतकर पर वह आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ में शामिल होने वाली पहली टीम बनने की कोशिश करेगी।

दिल्ली के लिए यह मैच होम ग्राउंड के कारण अहम है। ऐसे में गौतम गंभीर की गैंग अपने फैंस को निराश न करते हुए इस मैच में दम-खम झोंकेगी और प्लेऑफ की रेस में बने रहने की उम्मीद मजबूत करेगी। अगर दिल्ली यह मैच जीती तो उसके लिए प्लेऑफ की उम्मीद बरकरार रहेगी। हैदराबाद को इस स्थिति में प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए थोड़ा रुकना पड़ेगा।
गंभीर की टीम अगर हारी तो वह इस रेस से बाहर हो जाएगी। ऐसे में सनराइजर्स प्लेऑफ में जगह पक्की करने वाली पहली टीम होगी। हालांकि, दिल्ली अपने होम ग्राउंड पर इस सीजन में अभी तक हारी नहीं है। वह इससे पहले राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स-11 पंजाब को यहां मात दे चुकी है।
आपको बता दें कि प्वॉइंट टेबल में हैदराबाद 16 अंकों के साथ पहले पायदान पर बनी है। टीम ने 10 में से उसने आठ मुकाबले जीते हैं, जबकि दो में टीम को हार झेलनी पड़ी। वहीं, दिल्ली की हालत इस सूची में कुछ अच्छी नहीं है। टीम टूर्नामेंट में खेले गए कुल 10 मैचों में से महज तीन ही जीत पाई है। ऐसे में उसके खाते में छह अंक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *