Sonam Kapoor-Anand Ahuja Wedding Reception: सोनम कपूर-आनंद अहूजा का रिसेप्शन, मीका के गानों पर थिरके शाहरुख-सलमान, एक-दूसरे को लगाया गले

सोनम कपूर अब आधिकारिक रूप से मिसेज सोनम कपूर आहूजा हो चुकी हैं। उन्होंने अपने पुराने प्यार आनंद आहूजा को अपना जीवनसाथी चुना है। सोनम ने मुंबई में पारंपरिक सिख रीति—रिवाज से आनंद को जीवन साथी बनाया। सोनम—आनंद की शादी का फंक्शन सोनम की मौसी कविता सिंह के घर से हुआ। मुंंबई के बांद्रा में स्थित ये घर रॉकडेल हवेली कहलाता है। इसी हवेली में सोनम की शादी सिख रीति रिवाज से संपन्न हुई। अपनी शादी में सोनम ने लाल कलर का लहंगा पहना था, तो वहीं आनंद ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी। शादी में कई स्टार्स और नामचीन लोग शामिल हुए। ऐसी उम्मीद है कि जो स्टार्स शादी में शिरकत नहीं कर पाए वह रिसेप्शन में जरूर आएंगे। इस मौके पर सोनम की फ्रेंड्स जैकलीन फर्नांडिस, स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान के साथ बाकी स्टार्स जैसे सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन भी नजर आए।
बता दें कि सोनम दिल्ली के रहने वाले कारोबारी आनंद आहूजा को लंबे वक्त से डेट कर रही थीं। लेकिन इस रिश्ते को उन्होंने कभी भी मीडिया की सुर्खियां नहीं बनने दिया। जब एक मई को अनिल कपूर के परिवार ने शादी की आधिकारिक पुष्टि कर दी। इसके बाद ही सभी को इस बारे में पता चल सका। फिलहाल उनकी शादी का रिसेशप्न चल रहा है। उम्मीद है कि बॉलीवुड के अलावा कॉर्पोरेट, राजनीति और दुनिया भर की कई दिग्गज हस्तियां नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए कार्यक्रम में आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *