कोलकाता में 71 रन से मिली हार के बाद भर आई गौतम गंभीर की आँखे, किसी को जिम्मेदार न ठहराते हुए कही ये दिल छु जाने वाली बात,  देखे 

आईपीएल में आज दिल्ली का सामना केकेआर से हुआ. जहाँ दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया. वही दिल्ली ने आज टीम में मोरिस को शामिल किया. वही केकेआर ने अपनी टीम में टॉम कुरेन को शामिल किया.

नितीश राणा और रसेल ने मचाई तबाई

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी कोलकाता के लिए आज राणा और रसेल ने जमकर तबाई मचाई. दोनों की विस्फोटक बल्लेबाज़ी का असर था कि केकेआर ने 20 ओवर में 200 रन का स्कोर खड़ा किया. इस दौरान रसेल सिर्फ 12 गेंदों में 42 रन की पारी खेली. उन्होंने इस दौरान अपनी पारी में 6 छक्के मारे. वही राणा ने 59 रन की पारी खेली.

दिल्ली के बल्लेबाज़ हुए फेल


200 रन के स्कोर का पीछा करते हुए दिल्ली की शुरुआत कुछ ख़ास नही रही. रॉय सिर्फ 4 रन बना के आउट हो गए. जबकि गंभीर सिर्फ 8 रन बना के आउट हो गए. वही अय्यर सिर्फ 4 रन बना के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद पन्त और मैक्सवेल ने 62 रनों की समझेदारी की. इस दौरान पन्त ने 43 रन बनाए. उनके आउट होने एक बाद मैक्सवेल भी 31 रन बना के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सका और पूरी टीम सिर्फ 129 रन बना के आउट हो गई.
गौती ने केकेआर को दिया श्रेय

मैच के बाद बात करते हुए गौतम ने कहा कि हमे कोलकाता को उसका श्रेय देना होगा. उन्होंने अच्छा खेला. एक समय मुझे लगा रहा था कि वो 170-175 रन भी नही बना पाएँगे. लेकिन इसके बाद उन्होंने 200 रन बनाए जो काफी शानदार था

वही रसेल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि

“रसेल ने आज हमसे मैच छीन लिया. हमने उनके लिए प्लान किया हुआ था, लेकिन उनके पास आज प्लान था. वो बस अपने ही अंदाज़ में बल्लेबाज़ी कर रहे थे.”

वही आने वाले मैचो को लेकर बात करते हुए गौती ने कहा, कि

“मुझे उम्मीद है आने वाले मैच में हम अच्छा करेंगे. अभी भी हमारे पास 10 मैच है. जिसमे से हमे अभी भी मैच दिल्ली में ही खेलने है. अगर हम बैंगलोर के खिलाफ जीत हासिल कर लेते है, तो हम जरुर अच्छा करेंगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *