IPL 2018: KKR की हार के बाद साक्षी धोनी ने शाहरुख खान से इशारों में क्‍या कहा, देखें वीडियो

Spread the love

IPL 2018: शाहरुख जो अपनी हार को भी हमेशा सकारात्मक रूप में लेते हैं और टीम का हौंसला बढ़ाते हैं, उन्होंने साक्षी को गले लगाते हुए जीत की बधाई दी। उस दौरान दोनों के बीच थोड़ी बातचीत भी हुई।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन 11 में मंगलवार यानी 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबला हुआ। चेन्नई के चेपक स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में चेन्नई को कांटे की टक्कर देने के बाद भी कोलकाता की टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद केकेआर के मालिक और बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने इशारों ही इशारों में बेहद ही खास बात कही।

शाहरुख जो अपनी हार को भी हमेशा सकारात्मक रूप में लेते हैं और टीम का हौंसला बढ़ाते हैं, उन्होंने साक्षी को गले लगाते हुए जीत की बधाई दी। उस दौरान दोनों के बीच थोड़ी बातचीत भी हुई। इसी बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में साक्षी हाथ का इशारा करते हुए शाहरुख से कहते दिख रही हैं कि उन्हें एक हार के बाद उदास नहीं होना चाहिए। साक्षी की सलाह पर शाहरुख हंसते हुए दिखाई दिए।

बता दें कि चेपक स्टेडियम में हुए मैच में कोलकाता ने शानदार पारी खेलते हुए चेन्नई के सामने 203 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन सीएसके की टीम ने आखिरी ओवर में 17 रन बनाकर और एक गेंद शेष रहते हुए ही लक्ष्य हासिल कर लिया। सीएसके को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रन चाहिए थे और अंतिम ओवर लेकर मैदान पर विनय कुमार आए। जबकि सीएसके के लिए पिछले मैच के हीरो ड्वेन ब्रावो स्ट्राइक पर थे। पहली गेंद नो बॉल थी और इस पर ब्रावो ने छक्का लगाया। इस तरह चेन्नई को सात रन मिल गए। अब चेन्नई को 6 गेंदों में 10 रनों की जरूरत थी। पहली गेंद पर ब्रावो ने दो और दूसरी गेंद पर एक रन लिया। रविंद्र जडेजा ने तीसरी गेंद पर सिंगल लेकर एक बार फिर ब्रावो को स्ट्राइक दिया। अगली गेंद पर ब्रावो ने फिर सिंगल लिया। 2 गेंदों में चेन्नई को जीत के लिए 4 रनों की जरूरत थी और जडेजा ने 5वीं गेंद पर छक्का लगाकर चेन्नई को जीत दिला दी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *